main page

बाजीराव मस्तानी के 5 साल पूरे होने पर दीपिका ने फैंस के साथ शेयर की खुशी

23 December, 2020 01:37:04 PM

पिछले सप्ताहांत में 5 वें साल का यह वह दिन था जब दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ में मस्तानी के अभूतपूर्व चित्रण के साथ दर्शकों को दंग कर दिया था...

नई दिल्ली। पिछले सप्ताहांत में 5 वें साल का यह वह दिन था जब दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ में मस्तानी के अभूतपूर्व चित्रण के साथ दर्शकों को दंग कर दिया था। अपने निर्देशक के साथ वही खुशी मनाने के लिए, उनके साथ समय बिताने और अच्छे पुराने दिनों की यादें साजा करने के लिए दीपिका पादुकोण फिल्म सिटी में एसएलबी की अगली फिल्म, गंगूबाई काठियावाड़ी पर सेट पर गईं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दीपिका 3-4 घंटे के लिए सेट पर थीं। एसएलबी और उन्होंने महत्त्वपूर्ण समय एक साथ बिताए, उनके द्वारा साझा किए जानेवाले विशेष बंधन और उनके सामान्य रुचीयों के बारे में चर्चा की।सूत्र ने आगे कहा, उन्होंने एक साथ दक्षिण भारतीय भोजन का आनंद लिया और साथ में फिल्म की शूटिंग के बारे में यादें साजा की।

दीपिका और संजय लीला भंसाली ने एक साथ 3 फिल्में की हैं, जिनकी सभी ने काफी सराहना की है। उन्होंने हमेशा एक-दूसरे के शौक के बारे में बातें की है और अभिनेत्री द्वारा दिये गये इस आश्चर्य ने उनके निर्देशक को बहोत खुश किया।


Deepika PadukoneMastaniSLBBajirao MastaniDeepika Padukone MoviesDeepika Padukone SLBदीपिका पादुकोणअपकमिंग फिल्मेंसंजय लीला भंसाली
loading...