main page

दीपवीर ने 'कॉफी विद करण 8' को अपनी मौजूदगी से बना दिया ग्रैंड और सेट किया मेजर कपल गोल्स

Updated 26 October, 2023 04:48:32 PM

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का लेटेस्ट सीजन अपने धमाकेदार और एक्साइटिंग शुरूआत के लिए एकदम तैयार है। ये शो फिलहाल अपने ओपनिंग एपीसोड के गेस्ट्स को लेकर सभी की धड़कने तेज कर रहा है जो कि कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के पावर कपल और फैन्स के चाहने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं।

नई दिल्ली।  करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का लेटेस्ट सीजन अपने धमाकेदार और एक्साइटिंग शुरूआत के लिए बिल्कुल तैयार है। ये शो फिलहाल अपने ओपनिंग एपीसोड के गेस्ट्स को लेकर सभी की धड़कने तेज कर रहा है जो कि कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के पावर कपल और फैन्स के चाहने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं। जी हां, देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स होने के नाते, स्क्रीन पर एक साथ ब्लॉकबस्टर देने के बाद अब यह जोड़ी पहली बार टेलीविजन स्क्रीन पर करण जौहर के टॉक शो के आंठवे सीजन में एक साथ दिखाई दीं है। इस दौरान ऑल ब्लैक अटायर में रणवीर-दीपिका बहुत शानदार लग रहे थे और लोगों के लिए मेजर कपल गोल्स भी सेट कर रहे थे।

कपल की कैमेस्ट्री दिखी बेहद रोचक
इस पूरे एपीसोड का सबसे अच्छा हिस्सा था कि वे कितने सच्चे थे और उन्होंने अपनी वास्तविकता को सबसे आगे कैसे रखा। शो पर उनकी बातचीत बेहद कैंडिड, वॉर्म और दिल छू लेने वाली थी कि यह आपको कई तरह के इमोशन्स का एहसास कराती है - हंसना, रोना, मुस्कुराना और भी बहुत कुछ । वहीं जब उनसे पूछा गया कि रणवीर को कैसे पता चला कि दीपिका ही वह इंसान हैं जिसकी उनको तलाश थी, तो उन्होंने कहा, "छह महीने में, मुझे पता चल गया था कि वह वही हैं!"

फिल्म 'राम लीला' की रिलीज के दौरान दिखा प्यार
आपको बता दें उनकी बातें इतनी प्यारी थी, उनकी हाजिरजवाबी, हंसी-मजाक और भस्ती भरा माहोल शो में इतना जबरदस्त था कि उन्होंने शो में आने वाले बाकी दूसरे मेहमानों के लिए सचमुच में एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया है। दीपिका रणवीर की एक साथ पहली फिल्म 'राम लीला' की रिलीज के बाद लोगों को एहसास हो गया था कि ये जोड़ी प्यार में है और जैसा कि रणवीर ने एपिसोड में कहा, "हर कोई देख रहा था कि कैसे हर तरफ प्यार ही प्यार था! और मुझे ऐसा लगता है कि ये फ़िल्म में भी नजर आया होगा!” जिस पर करण ने सहमति जताते हुए कहा, ''हां ऐसा ही लग रहा था! लग रहा था केमिस्ट्री रियल है!"

 

करण ने कपल की मेड विद लव वेडिंग वीडियो देखा
ऐसे में दुनिया भर में सबसे सफल एक्टर्स होने के बावजूद दीपिका-रणवीर का ये सरल और विनम्र अंदाज देख लोगों को उनसे और ज्यादा प्यार हो गया है। करण के शो के पहले एपिसोड में अपनी शानदार स्क्रीन उपस्थिति के साथ उन्होंने ऐसा जादू बिखेरा कि लोगों की आंखें स्क्रीन्स पर टिकी रह गई। रणवीर-दीपिका की केमिस्ट्री और अंदाज वाकई बहुत गजब था। वहीं शो पर जब करण ने कपल की मेड विद लव वेडिंग वीडियो देखा, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा, “भगवान! मेरी फिल्म में एक लाइन है कि ऐसा लगता है कि मेरे दिल का पेट भर गया है'' जिसका मतलब है कि मेरा दिल भर गया है!

दीपवीर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स 'सिंघम अगेन' में देंगे दिखाई 
इस बीच, काम के मोर्चे पर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगे। जबकि दीपिका पादुकोण प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 एडी और ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ फाइटर में दिखाई देंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

DeepveerCoffee with KaranRanveer singhDeepikaCouple GoalBollywood Updateकरण जौहर

loading...