main page

सिर्फ ताहिर पर ही कार्रवाई क्यों! दिल्ली हिंसा के बाद जावेद अख्तर ने उठाए सवाल

28 February, 2020 11:20:16 AM

मशहूर गीतकार और कहानीकार जावेद अख्तर ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल करते हुए ताहिर हुसैन पर हुई कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया है।

 बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गीतकार और कहानीकार जावेद अख्तर ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल करते हुए ताहिर हुसैन पर हुई कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। इसके साथ ही हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर भी बात हो रही है। दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 30 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। वहीं, हिंसा में आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का नाम भी सामने आ रहा है। 

Bollywood Tadka
इसी बीच गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिल्ली की हिंसा और पुलिस की कार्रवाई को लेकर एक ट्वीट किया है। जावेद अख्तर ने कहा है कि "कई लोग मरे, कई घायल हुए, कई दुकानों को लूटा गया, कई घर जलाए गए। कई लोग बेसहारा हो गए। लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है। संयोग से उसका नाम ताहिर है। दिल्ली पुलिस की इस सजगता पर मैं नतमस्तक हूं"। 

Bollywood Tadka
यहां बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पुलिस को कार्रवाई के दौरान आम आदमी पार्टी से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन के घर से पत्थर, पेट्र््रोल बम, तेजाब बम आदि सामान मिला था। जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद उनको कई लोगों ने अपने निशाने पर लिया है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या इस तरह के ट्वीट के तरिए आप ताहिर का समर्थन कर रहे हैं? 

Bollywood Tadka


Javed akhtarbollywood newsbollywood tadkadehli policetahir husainbollywood latest newsDelhi violence
loading...