main page

अकेली ब्रा पहन सड़क पर निकली एक्ट्रैस, प्राइवेट पार्टस पर टिकी ब्वॉयफ्रैंड की निगाहें

Updated 03 February, 2018 10:26:27 AM

हॉलीवुड हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड क्रिस मार्टिनेज को डी-जे कल्ब में स्पॉर्ट करने पहुंची। हाल ही में दोनों एक साथ सड़क पर घूमते नजर आए। लेकिन इन तस्वीरों में एक चौंकाने वाली बात सामने आई जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

लंदन: हॉलीवुड हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड क्रिस मार्टिनेज को डी-जे कल्ब में स्पॉर्ट करने पहुंची।

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों एक साथ सड़क पर घूमते नजर आए। लेकिन इन तस्वीरों में एक चौंकाने वाली बात सामने आई जिसे देखकर सब हैरान रह गए। 

Bollywood Tadka

दरअसल, अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ डेमी अकेली ब्रा पहने हुए सड़कों पर घूमती हुईं नजर आईं। उन्होंने ब्लैक ब्रा के साथ लोअर और कैप पहनी थी जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड लग रही थी।

Bollywood Tadka

वहीं उनके ब्वॉयफ्रैंड क्रिस की बात करें तो वह डेमी के साथ मैटिंग लेदर जैकेट और ब्लैक पैंट पहने हुए दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

डेमी इस आउटफिट में इतनी बोल्ड लग रही थी कि उनके ब्वॉयफ्रैंड भी अपनी भावनाओं को रोक ना पाए। तस्वीरों में वह गर्लफ्रैंड डेमी की ब्रा के झांकते हुए प्राइवेट पार्टस देखते हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि डेमी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैँ। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और फोटोज की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के अलावा डेमी न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों को भ फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। उनका हॉट और बोल्ड लुक इंटरनेट का तापमान और फैंस के दिलों को मदहोश कर देता है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

demi roseChris Martinezlatest pictures

loading...