main page

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की जिसके लिए उसकी सुंदरता ही बन गई मुसीबत

Updated 31 December, 2017 04:44:21 PM

वैसे आपने दुनिया में आज तक बहुत बार सुना होगा कि कानून ने बैन लगाया है कभी क्रिकेटर्स को भी मैच खेलने से बैन कर दिया जाता है तो कई बार कुछ बॉलीवुड एक्टर यां एक्ट्रैस को भी बैन कर दिया जाता है। किन आज जो खबर हमारे सामने आया है उसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कभी हो सकता है क्‍या।

मुंबई: वैसे आपने दुनिया में आज तक बहुत बार सुना होगा कि कानून ने बैन लगाया है कभी क्रिकेटर्स को भी मैच खेलने से बैन कर दिया जाता है तो कई बार कुछ बॉलीवुड एक्टर यां एक्ट्रैस को भी बैन कर दिया जाता है। किन आज जो खबर हमारे सामने आया है उसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कभी हो सकता है क्‍या।

Bollywood Tadka

दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं की इस लडकी के साथ ऐसा ही कुछ हुआ, जब इसकी कमाल की खूबसूरती को दखते हुए बड़ा ही विचित्र कारण देकर ईसको इसके पेशे से हटा दिया गया, इसको कहा गया की अाप कुछ ज्यादा ही खुबसुरत हैं लिहाजा हम आपसे इस काम को नही करवा सकते हैं । 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो डेनी क्वॉन की खूबसूरती के चर्चे देश दुनिया में हो रहे हैं, देखने में डेनी क्वॉन किसी अप्सरा से कम नही लगती हैं । आपको जानकर हैरानी होगी की वहां की सरकार ने डेनी क्वॉन पर प्रतिबन्ध लगाते हुए कहा हैं की आप हद से ज्यादा खुबसुरत हैं लिहाजा आपको फिल्मो में काम करने नही दिया जा सकता हैं।

Bollywood Tadka

डेनी ने सरकार से कई अपील की और तो और सरकार के फैसले के खिलाफ कई कदम भी उठाए लेकिन अंत में उनको निराशा ही हाथ लगी और सरकार ने डेनी की कोई भी बात सुनने से साफ मना कर दिया हैं ।

Bollywood Tadka

बता दें कि 24 साल की लड़की को फिल्मों में काम करने से इंकार बस इसीलिए कर दिया क्योंकि यह लड़की हद से ज्यादा खूबसूरत थी। जी हां सुनकर अजीब लगा न लेकिन ये सच है।

Bollywood Tadka

24 वर्षीय कंबोडियाई एक्ट्रेस डेनी नॉन को अगले एक साल तक नई फिल्में बनाने से बैन कर दिया गया क्योंकि संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक वह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। वहीं फेसबुक पर दुनिया भर के 3 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो की जा रहीं नॉन का मानना है कि बाकी एक्ट्रेसेज की तुलना में वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं जिसके चलते उन्हें बैन किया जाए। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

denny kwanpicturesHot looks

loading...