main page

'बिग बाॅस' कंटेस्टेंट्स ने भी किया 9Pm9Minute का सपोर्ट, आसिम-हिमांशी ने इस अंदाज में दिया एकता का संदेश

06 April, 2020 01:30:19 PM

कोरोना वायरस से जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि सभी रविवार यानि 5 अप्रैल की रात 9 बजकर 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीया, टोर्च जलाकर इस लड़ाई में एकता का संदेश देंगे।

मुंबई: कोरोना वायरस से जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि सभी रविवार यानि 5 अप्रैल की रात 9 बजकर 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीया, टोर्च जलाकर इस लड़ाई में एकता का संदेश देंगे। आम लोगों की तरह बी-टाउन स्टार्स ने भी पीएम की इस मुहिम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। वहीं बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट ने भी अपने घरों के बाहर दीया जलाया। आइए डालते हैं कंटेस्टेंट की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने घर की खिड़की पर खड़ी होकर हाथ में मोमबत्ती लेकर इस मुहिम में हिस्सा लिया। 

 

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी इस मुहिम में हिस्सा लिया। रश्मि ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह अपने भाई के बच्चों संग नजर आ रही हैं। 

 

आरती सिंह

आरती सिंह ने भी अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में वह थाली में दीए जलाए आंखे बंद कर प्रार्थना करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी खुराना

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने भी 9 बजकर 9 मिनट पर अरपने घर की बालकनी में खड़े होकर दीया जलाया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

आसिम रियाज

माॅडल आसिम रियाज ने भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मोमबत्ती लिए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले लोगों के लिए पीएम मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि वे 22 मार्च को शाम 5 बजे 5 मिनट तक अपने घरों से बाहर निकालकर थाली, शंख, घंटी या फिर तालियां बजाकर कोरोना के वीरों का थैंक्यू करने के लिए कहा था। 

 

 

 

 

 

 

 


devoleena bhattacharjee Rashami Desai aarti singh asim riazHimanshi KhuranadiyacoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...