main page

फ्लाइट में सचिन तेंदुलकर से अचानक हुई धर्मेंद्र की मुलाकात, देखते ही दिग्गज ने लगाया गले, बोले- मेरा प्यारा बेटा

Updated 15 December, 2021 11:23:15 AM

धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिसकी एक झलक पाने को लोग आज भी बेताब रहते हैं। वहीं भारत के मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उस समय बेहद खुश हो गए, जब उनकी मुलाकात एक्टर धर्मेंद्र से फ्लाइट में अचानक हो गई। इस दौरान दोनों ने एक फोटो क्लिक की, जिसे उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। धर्मेंद्र ने सचिन संग मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाकात हो गई। सचिन जब जब मिला मुझे ह

बॉलीवुड तड़का टीम. धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिसकी एक झलक पाने को लोग आज भी बेताब रहते हैं। वहीं भारत के मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उस समय बेहद खुश हो गए, जब उनकी मुलाकात एक्टर धर्मेंद्र से फ्लाइट में अचानक हो गई। इस दौरान दोनों ने एक फोटो क्लिक की, जिसे उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


धर्मेंद्र ने सचिन संग मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाकात हो गई। सचिन जब जब मिला मुझे हमेशा मेरा प्यारा बेटा बन के मिला...जीते रहो, लव यू सचिन।


सचिन और धर्मेंद्र की इस अचानक मुलाकात की तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, दिग्गज एक्टर हाल ही में अपने बेटे और एक्टर सनी देओल के साथ मनाली ट्रिप से लौटे हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी और सनी को पहाड़ों पर ले जाने के लिए  शुक्रिया अदा किया था।

Content Writer: suman prajapati

DharmendrameetsSachin TendulkarflightphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...