main page

धर्मेंद्र के भतीजे और एक्टर अभय देओल ने किया अपनी वेडिंग का खुलासा, कहा-'मेरी शादी हो रही है'

Updated 18 May, 2022 04:04:00 PM

देओल फैमिली में जल्द ही शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं। धर्मेंद्र के भतीजे और एक्टर अभय देओल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात की पुष्टि एक्टर ने खुद मीडिया के साथ की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देओल फैमिली में जल्द ही शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं। धर्मेंद्र के भतीजे और एक्टर अभय देओल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात की पुष्टि एक्टर ने खुद मीडिया के साथ की है। 

Bollywood Tadka

 

46 साल के अभय देओल ने हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। जब मीडिया ने उनसे उस मिस्ट्री वुमन के बारे में सवाल किया गया, जिनके साथ वह डेटिंग कर रहे हैं। इस पर अभय ने कहा कि, ''मेरी शादी हो रही है।'' हालांकि, उन्होंने बाकी सवालों के जवाब नहीं दिए।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इससे पहले 6 मई, 2022 को अभय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेडी फ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक फोटो में अभय उस लड़की के गाल पर किस करते नजर आए थे। तस्वीरों के साथ अभय ने लिखा था, "मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!" जैसे ही तस्वीरें पोस्ट की गईं, उनके प्रशंसकों ने मान लिया था कि, वे डेटिंग कर रहे हैं। 


मालूम हो, अभय देओल को धर्मेंद्र के भतीजे है, लेकिन मशहूर एक्टर का भतीजा होने का उन्हें कोई खास फायदा नहीं हुआ। काम की बात करें तो अभय ने 2005 में फिल्म सोचा ना था से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया लीड रोल में थी। फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसके बाद वे हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, एक चालीस की लास्ट लोकल, आहिस्ता आहिस्ता, ओए लकी! लकी ओए!, चक्रव्यूह, मनोरमा सिक्स फीट अंडर, देव डी जैसी फिल्मों में काम किया। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जंगल क्राई' के प्रमोशन में बिजी हैं। '


DharmendranephewactorAbhay DeolrevealedweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...