main page

गांव के बीचो-बीच धर्मेंद्र ने बनाया आलीशान बंगला, पहली बार सामने आईं फार्म हाउस की तस्वीरें

Updated 06 December, 2019 09:10:17 AM

एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों चकाचौंध से दूर अपने फार्म हाउस पर अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। धर्मेंद्र अक्सर फार्म हाउस से अपनी वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहते हैैं। हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने  फार्महाउस से एक और वीडियो शेयर किया है।

मुंबई: एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों चकाचौंध से दूर अपने फार्म हाउस पर अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। धर्मेंद्र अक्सर फार्म हाउस से अपनी वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहते हैैं। हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने  फार्महाउस से एक और वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह मेथी का परांठा खाते हुए अपना बंगला दिखा रहे हैं। धर्मेंद्र के बंगले का वीडियो देख आप खुद समझ जाएंगे कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी। वीडियो में बड़ी-बड़ी मूर्तियों के साथ फव्वारे का नजारा बेहद शानदार लगा सामने आई।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में बंगला दिखाने के बाद धर्मेंद्र भी नजर आए। वह मेथी का पराठा और चाय का मजा लेते नजर आ रहे हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा-'ये सब कुछ उसने दिया है,जो चुपचाप एक दिन ले जाएगा।

Bollywood Tadka

जिंदगी बड़ी खूबसूरत है दोस्तों, जियो इसे जी जान से जियो। लव यू। चीयर अप। फैंस धर्मेंद्र के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वे लगातार इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक फैन लिखा-'मॉर्निंग पाजी। जिंदगी को जीना तो पाजी हमने आप से सीखा। अच्छा इंसान कैस बना जाता है। लव यू धरम पाजी।' धर्मेंद्र का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

 धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है। उन्होंने अपना बचपन  साहनेवाल में गुजरा है। करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'यमला-पगला-दीवाना फिर से' थी।


 

 

: Smita Sharma

dharmendrafarm housebungalowinside videoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...