main page

फार्महाउस से धर्मेंद्र ने शेयर की अपने कुक की बेटी की तस्वीर, बोले- मेरी प्यारी गुड़िया

Updated 31 December, 2021 11:15:48 AM

एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने कुक की बेटी की तस्वीर शेयर की है, जो धर्मेंद्र के फार्महाउस पर काम करती है।

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने कुक की बेटी की तस्वीर शेयर की है, जो धर्मेंद्र के फार्महाउस पर काम करती है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में कुक की बेटी ऑफ व्हाइट और पिंक लहंगे में नजर आ रही है। धर्मेंद्र के कुक की बेटी का नाम अदिति है। अदिति फार्महाउस के सिटिंग स्पेस के आगे खड़ी है और कैमरे की तरफ देख रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- अदिति, मेरी प्यारी गुड़िया, मेरे फार्महाउस पर मेरे कुक की बेटी। एक्टर के फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो धर्मेंद्र को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देखा गया था। अब धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी और करण देओल दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

dharmendrasharescookdaughterphotofarmhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...