main page

ध्वनि भानुशाली के नए गाने Mehandi ने मचाई धमाल, सिर्फ 2 दिन में बना यूट्यूब पर नंबर 1

Updated 24 September, 2021 12:35:44 PM

भारत की सबसे कम उम्र की पॉप सेंसेशन ध्वनि भानुशाली का नया सॉन्ग ''मेहंदी'' रिलीज होने के सिर्फ 2 दिनों में बना यूट्यूब पर नंबर 1।

नई दिल्ली। ध्वनि और विशाल ददलानी द्वारा गाए गए और गुरफतेह पीरजादा अभिनीत इस सॉन्ग ने 20 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए हैं।ध्वनि भानुशाली निश्चित रूप से इंडस्ट्री और म्यूजिक लवर्स का समानार्थी नाम है।

 

हाल ही में पॉप सेंसेशन का लेटेस्ट ट्रैक, पेपी और फुट टैपिंग 'मेहंदी' लॉन्च हुआ है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह नंबर पर है। रिलीज़ होने के सिर्फ 2 दिनों में यह यूट्यूब पर दुनिया भर में नंबर 1 सॉन्ग बन चुका है। ध्वनि और विशाल ददलानी द्वारा प्रस्तुत 'मेहंदी' को प्रिया सरैया द्वारा लिखा गया है और लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा कम्पोज़ किया गया है। ध्वनि भानुशाली और गुरफतेह पीरज़ादा द्वारा अभिनीत सॉन्ग उदयपुर के खूबसूरत स्थानों पर शूट किया गया बेहद उत्साहित ट्रैक है और इसने सभी के दिलों को जीत लिया है। मधुर और आकर्षक धुन से लेकर खूबसूरत लोकेशंस, भावपूर्ण आवाज और भव्य वीडियो तक, यह सॉन्ग यूट्यूब के वर्ल्डवाइड चार्ट पर पहुँच गया है और रिलीज होने के 2 दिनों के भीतर नंबर 1 बन चुका है।

 

 

यह सॉन्ग निश्चित रूप से म्यूजिक के पॉप आइकन, ध्वनि भानुशाली के स्थान को म्यूजिक इंडस्ट्री में मजबूत करने का काम करेगा। हम 'मेहंदी' सॉन्ग की अपार सफलता को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मोमेंट इन टाइम द्वारा निर्मित और विभु पुरी द्वारा निर्देशित, विनोद भानुशाली और ध्वनि भानुशाली का 'मेहंदी' सॉन्ग अब उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जा चुका है।


Dhvani BhanushaliDhvani Bhanushali new songsong MehendiMehendi trend On YouTube
loading...