main page

IIFA अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची दीया और कैटरीना, वेस्टर्न लुक से किया इम्प्रेस

Updated 04 March, 2020 04:46:30 PM

मध्य प्रदेश में होने वाले बॉलीवुड के इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। बता दें इस अवॉर्ड शो का समारोह 27 मार्च से 29 मार्च तक चलेगा। हाल ही में इस समारोह के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जहां एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दीया मिर्ज़ा को स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मध्य प्रदेश में होने वाले बॉलीवुड के इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। बता दें इस अवॉर्ड शो का समारोह 27 मार्च से 29 मार्च तक चलेगा। हाल ही में इस समारोह के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जहां एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दीया मिर्ज़ा को स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना ब्लैक एंड न्यूड कलर की बॉडीकोन शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कैट कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी और एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा का लुक भी देखते ही बन रहा है। उनके लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होने पीच कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है और साथ ही सिलवर कलर की हील्स पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप, पिंक लिप्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए दीया फैंस को अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Dia mirzaKatrinareachedIIFA Awardspress conferenceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...