main page

दीया मिर्जा ने एथनिक लुक में बिखेरा जलवा, लुक देख फैंस हुए दीवाने

Updated 15 February, 2020 05:37:19 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा हमेशा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब होती हैं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपने लुक को टॉप में कैसे रखना है। उनके इसी अंदाज के चलते ही फैंस उनकी तरफ खींचे चले जाते हैं। जैसा कि हाल ही में हुआ। जी हां, बीते दिन एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए उतरीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने गॉर्जियस लुक से फैंस को चौका दिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा हमेशा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब होती हैं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपने लुक को टॉप में कैसे रखना है। उनके इसी अंदाज के चलते ही फैंस उनकी तरफ खींचे चले जाते हैं। जैसा कि हाल ही में हुआ। जी हां, बीते दिन एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए उतरीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने गॉर्जियस लुक से फैंस को चौका दिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान दीया एथरियल लहंगे में खूबसूरत नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

लहंगे की ऑफ शोल्डर क्रॉप चोली में से एक्ट्रेस बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने रफ्लड दुपट्टे से स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, मैचिंग इयररिंग्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस रैंप पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'वाइल्ड डॉग' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस नागाअर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 14 अप्रेल को पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

dia mirzalookedgorgeouslakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...