main page

दीया मिर्जा ने किया खुलासा 'साहिल से तलाक के बाद अलग नजरिए से देखते है लोग

07 March, 2020 11:07:37 AM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस काफी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ''थपड़''में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने पति साहिल संघा से 2019 में तलाक ले लिया था जिससे लोगों का उनके प्रति नजरिया बदल गया। हाल में एक्ट्रेस ने अपनी निजी लाइफ को लेकर बात की जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस काफी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस 'थपड़'में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने पति साहिल संघा से 2019 में तलाक ले लिया था जिससे लोगों का उनके प्रति नजरिया बदल गया। हाल में एक्ट्रेस ने अपनी निजी लाइफ को लेकर बात की जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 दीया ने कहा कि पिछले साल फिल्म निर्माता साहिल संघ से अलग होने के बाद लोगों का उनके प्रति नजरिया बदल गया है। वह इससे परेशान नहीं है, बल्कि बहुत खुश है।

Bollywood Tadka
इस बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा,यह मुझे खुशी देता है क्योंकि आप ऐसे क्षेत्रों में आगे बढ़ रहे हैं जहां लोग शिक्षित और प्रगतिशील हैं लेकिन वे अभी भी दुखी होते हैं। उनमें सहानभूति की भावना भी हैं। इसलिए कई बार टकटकी नजरें जरूरी नहीं कि प्रशंसा के लिए हों कई बार यह दया के लिए भी होती है।
 दीया ने एक इंटरव्यू में कहा कई महिलाएं उनसे पूछती है कि वह कठिनाइयों का सामना मजबूती से कैसे कर रही है।

Bollywood Tadka
आगे बताते हुए दीया ने कहा, मुझे महिलाओं से बहुत सारे मैसेज मिलते हैं जो समान परिस्थितियों से गुजर रही हैं, पूछती हैं कि आप इतनी मजबूत कैसे हैं? आप कैसे मुस्कुराती हैं? आप कैसे उठती हैं और काम पर चली जाती हैं? उनके लिए मेरे पास कोई जवाब नहीं है। मैं सिर्फ उन्हें बताती हूं कि मुझे अपना रास्ता मिल गया है और मुझे आशा है कि आप अपना रास्ता ढूंढ लेंगे क्योंकि मैं आपको रास्ता नहीं बता पाऊंगी।

Bollywood Tadka
दीया ने कहा हम दोस्त बने हुए हैं और प्यार और सम्मान एक-दूसरे के लिए बना रहेगा। हमारी जर्नी हमें अलग रास्तों पर ले जा रही है। हम हमेशा उस बंधन के लिए आभारी हैं जो हम एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं।

Bollywood Tadka


DiaMirzaopensdivorceBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...