main page

Cutie Pie:दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा,काउच पर बैठे अव्यान की क्यूटनेस पर फैंस ही नहीं स्टार्स भी हुए फिदा

Updated 12 March, 2022 12:01:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा बीते साल मई में प्यारे से बेटे की मां बनी थी। उन्होंने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद राठी रखा। दीया अक्सर अपने लाडले संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इन तस्वीरों में उन्होंने कभी अव्यान का पूरा चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं अब दीया मिर्जा ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार बेटे अव्यान की सोलो पिक्चर शेयर की है, जिसके बाद बॉलीवुड सिलेब्स और फैंस उस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा बीते साल मई में प्यारे से बेटे की मां बनी थी। उन्होंने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद राठी रखा। दीया अक्सर अपने लाडले संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इन तस्वीरों में उन्होंने कभी अव्यान का पूरा चेहरा नहीं दिखाया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब दीया मिर्जा ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार बेटे अव्यान की सोलो पिक्चर शेयर की है, जिसके बाद बॉलीवुड सिलेब्स और फैंस उस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीर में अव्यान सोफे पर बैठे हुए हैं और गालों पर उंगली रखकर पोज देते हुए बहुत क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा- एक नया मील का पत्थर, ढेर सारा प्यार। हमेशा हमारे होने के लिए धन्यवाद। फोटो बाॅय मी। बेबी बाॅय अस  @vaibhav.rekhi। 

जैसी ही एक्ट्रेस ने ये तस्वीर शेयर फैंस अव्यान की क्यूटनेस पर फिदा हो गए। फैंस ही नहीं स्टार्स ने भी अव्यान की तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया। नई-नई मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा- 'हैलो बेबी।'

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

वहीं करीना कपूर ने बेबी को आशीर्वाद दिया है। अमृता अरोड़ा, नेहा धूपिया, बिपाशा बसु, प्रीति जिंटा और लारा दत्ता सहित अन्य स्टार्स ने भी खूब प्यार बरसाया है।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी पिछले साल फरवरी महीने में हुई थी। दीया और वैभव दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। वैभव की पहली शादी से एक बेटी भी है। दीया की अपनी सौतेली बेटी संग जबरदस्त बाॅन्डिंग हैं। वहीं 14 मई 2021 को दीया और वैभव के घर एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। महीनों बाद ऐक्ट्रस ने अपने बेटे की खबर सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लंबे-चौड़े पोस्ट में ये भी बताया था कि अव्यान प्री-मेच्योर था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Dia Mirzababy boyAvyaan Azaad Rekhiadorable PicPriyanka ChopraKareena KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...