main page

दीया मिर्जा ने शेयर किया बेटे का लेटेस्ट वीडियो, बिछौने पर लेट चांद-तारे तोड़ता दिखा अव्यान

Updated 15 January, 2022 05:37:22 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर अपने बेटे अव्यान के क्यूट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बार फिर दीया ने अपने बेटे का एक नया वीडियो शेयर किया, जिसमें नन्हा-मुन्ना खेलता नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा का लाडला अव्‍यान जमीन पर बिछे बिस्तर पर लेटा है और प्ले जिम से लटक रहे खिलौनों से खेल रहा है। हालांकि इस वीडियो में अव्यान का चेहरा नजर नहीं आ रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर अपने बेटे अव्यान के क्यूट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बार फिर दीया ने अपने बेटे का एक नया वीडियो शेयर किया, जिसमें नन्हा-मुन्ना खेलता नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 Bollywood Tadka
वीडियो में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा का लाडला अव्‍यान जमीन पर बिछे बिस्तर पर लेटा है और प्ले जिम से लटक रहे खिलौनों से खेल रहा है। हालांकि इस वीडियो में अव्यान का चेहरा नजर नहीं आ रहा।

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'गिरते हुए तारे को पकड़ो और अपनी जेब में रख लो। अव्यान को हैंडमेड टॉयज स्टार्स, क्लाउड, सन और मून बहुत पसंद है।  


फैंस दीया के बेटे के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें कि दीया ने साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग दूसरी शादी रचाई थी, जिससे बाद उन्होंने बेटे को अव्यान को जन्म दिया। अब उनका लाडला 8 महीने का हो गया है, जिसके साथ एक्ट्रेस क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Dia Mirzashareslatest videosonAvyaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...