main page

त्रिपुरा CM बिप्लब देब ने डायना हेडन और ऐश्वर्या राय पर दिया ऐसा बयान, मिस वल्ड हुई हैरान

Updated 27 April, 2018 07:24:19 PM

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब एक बार फिर मिस वर्ल्ड डायना हेडन पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने 21 साल पहले डायना हेडन को मिस वर्ल्ड का खिताब दिए जाने पर...

मुंबईः त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब एक बार फिर मिस वर्ल्ड डायना हेडन पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने 21 साल पहले डायना हेडन को मिस वर्ल्ड का खिताब दिए जाने पर सवाल उठाया है। उनके अनुसार डायना की बजाय ऐश्वर्या राय बच्चन भारतीय सुंदरता का असल प्रतिनिधित्व करती हैं। हालांकि उनके इन विवादित बयान पर मिस वर्ल्ड डायना बेहद दुखी बताई जाती हैं। 
Bollywood Tadka
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कहा, भारतीय सुंदरता भगवान की तरह लगती है जैसे लक्ष्मी और सरस्वती। डायना हेडन ऐसी नहीं लगती और मिस वर्ल्ड का ताज उनके सिर पर नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, यह सब फिक्स प्लान के तहत होता है।  
Bollywood Tadka
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डायना हेडन ने कहा- ”मैं बचपन से रंगभेद की आलोचनाओं से जूझ रही हूं। और मैं सफल हूं। लोगों को मेरी उपलब्धियों का महत्व कम करने के बजाय उन पर गर्व करना चाहिए। मैं एक भूरी त्वचा वाली भारतीय होने के नाते गौरवान्वित हूं। मुझे दुख है। मंत्री का एक विशिष्ट कद है और वह जो कहते हैं उसके लिए उन्हें परवाह करनी चाहिए।” 
Bollywood Tadka
बता दें डायना हेडन लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। साल 1997 में फेमिना मिस वर्ल्‍ड इंडिया का खिताब जीतने के बाद उसी साल मिस वर्ल्‍ड का टाइटल जीता था। डायना मिस वर्ल्‍ड का टाइटल अपने नाम करनेवाली तीसरी भारतीय महिला हैं। उनसे पहले यह ताज रीता फारिया और ऐश्‍वर्या राय के सिर पर सजा था।

:

diana haydengits backtripura cmbiplab kumarbelittlingmiss worldbollywood

loading...