main page

#MeToo पर जैकी श्रॉफ का बयान सुन गुस्से से बौखलाई डायेंड्रा, कहा-उनके लिए इज्जत खत्म...

Updated 31 October, 2018 05:40:40 PM

मशहूर मॉडल और रियलिटी शो ''बिग बॉस'' की एक्स कंटेस्टेंट डायेंड्रा सोरेस ने हाल ही में #MeToo पर खुद के साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना का खुलासा किया है...

मुंबई: मशहूर मॉडल और रियलिटी शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट डायेंड्रा सोरेस ने हाल ही में #MeToo पर खुद के साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

डायेंड्रा ने मशहूर लेखक सुहेल सेठ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी डायेंड्रा के निशाने पर आ गए हैं। खबरों की मानें तो डायेंड्रा ने जैकी के एक बयान को सुनने के बाद कहा है कि उनकी नजर में जैकी के लिए पूरी इज्जत और सम्मान खत्म हो गया है।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि जैकी ने बीते दिनों #MeToo अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए था कि दोस्त तमाशा बन गए हैं और बाकी लोग इसका मजा ले रहे हैं। वहीं इसी बयान के बाद डायेंड्रा ने कहा कि जैकी का बयान काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। डायेंड्रा की नजर में जो जैकी श्रॉफ के लिए इज्जात और सम्मान था वह खत्म हो गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि डायेंड्रा सोरेस ने खुलासा किया है कि सालों पहले लेखक सुहेल सेठ ने उनके साथ एक पार्टी में जबरदस्ती किस करने की और गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। वहीं उनके इस बयान को कई लोगों ने पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था। गौरतलब है कि डायेंड्रा सोरेस के अलावा #MeToo अभियान के तहत लेखिका इरा त्रिवेदी और फिल्म निर्माता नताशा राठौर ने भी सुहेल सेठ पर यौन उत्पीड़न आरोप लगाया है। 
 

: Neha

jackie shroffdiandra soaresbigg bossmetoo

loading...