main page

Video: प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस हेजल कीच! क्रिकेटर पति युवराज ने दिया इशारा

Updated 19 May, 2020 02:52:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच और भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं। खबरें हैं कि हेजल प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, हाल ही में युवराज इंस्टा लाइव पर आए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच और भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं। खबरें हैं कि हेजल प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, हाल ही में युवराज इंस्टा लाइव पर आए थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान जब केविन पीटरसन ने युवराज को कमेंट्री में आने के लिए कहा तब इस पर क्रिकेटर ने कहा कि मैं अभी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं और ज्‍यादातर समय पार्क में बिता रहा हूं।

Bollywood Tadka

उम्‍मीद है कि जल्‍दी पिता बनूं और फिर कोचिंग आदि में कदम रखूं। युवराज के इस बयान के बाद से ही हेजल के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि हेजल कीज ने साल 2016 में युवराज संग शादी की थी। कपल ने फतेहगढ़ में सिख रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। इसके बाद गोवा में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

 

: Smita Sharma

hazel keechpregnantyuvraj singhgive signlive videoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...