main page

दुबई के क्लब में पूजा हेगड़े की हुई बहस, फिर एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी!

Updated 14 December, 2023 10:29:20 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लेकर हाल ही में  एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। कथित तौर पर कहा जा रहा था कि दुबई में एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली थी। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को दुबई में तीखी बहस के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लेकर हाल ही में  एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। कथित तौर पर कहा जा रहा था कि दुबई में एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली थी। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को दुबई में तीखी बहस के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी।

Bollywood Tadka

इस खबर के आने के बाद से ही पूजा के फैंस काफी परेशान हो गए थे। ऐसे में अब उनकी टीम ने इसके पीछे की सच्चाई का भी खुलासा किया है। टीम ने कहा-'हम नहीं जानते कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की। यह पूरी तरह से झूठ है।' पूजा हेगड़े ने अभी तक इसे लेकर अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है और इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा एक क्लब के उद्घाटन के लिए दुबई गई थीं,  लेकिन अब भारत लौट आई हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े को आखिरी बार  फिल्म सलमान खान कीकिसी का भाई किसी की जान में देखा गया था।फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, विनाली भटनागर और विजेंदर सिंह जैसे स्टार्स भी थे। 

Content Writer: Smita Sharma

Pooja HegdeDeath ThreatHeated ArgumentDubaiClubBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...