main page

TV की 'वीरा' ने खरीदा 2 करोड़ का घर, देखें INSIDE PHOTOS

Updated 04 July, 2017 03:12:50 PM

टीवी सीरियल ''एक वीर की अरदास: वीरा'' में वीरा का किरदार निभाने वाली  दिगांगना सूर्यवंशी ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है।

मुंबई : टीवी सीरियल 'एक वीर की अरदास: वीरा' में वीरा का किरदार निभाने वाली दिगांगना सूर्यवंशी ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। 19 साल की दिगांगना का ये नया घर 3 एंड हाफ BHK है जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रु. है।

Bollywood Tadka

इस नए घर में दिगांगना अपने पैरेंट्स के साथ रहेंगी। हाल ही में दिगांगना ने अपने नए घर का गृह प्रवेश रखा। लगभग 1600 Sq.Ft में बने नए घर को लेकर दिगांगना ने बताया, "मैं अपने घर में शिफ्ट होकर बहुत खुश हूं। क्योंकि ये बहुत बड़ा है।" "सच बताऊं तो मुझे मेरा पुराना घर भी बहुत पसंद था।

Bollywood Tadka

हालांकि वो काफी छोटा था इसलिए मैंने और मेरे पैरेंट्स ने मिलकर नया घर खरीदा है। अब घर फिल्मसिटी के काफी करीब है। इससे मुझे शूट पर जाने में काफी आसानी रहेगी।" 

Bollywood Tadka

 दिगांगना के घर में दो दरवाजे हैं जिसे लेकर वो कहती हैं, "हम मानते हैं कि इससे पॉजीटिव वाइब्स आती हैं। वहीं बात अगर मेरे रूम की करें तो इसे व्हाइट और पिंक कलर से पेंट किया गया है।" "मेरे रूम में एक स्पेशल स्पेस भी हैं जहां मैं अपने फैन्स से मिले सभी गिफ्ट्स रखती हूं।

Bollywood Tadka

जो भी चीजें मुझे मेरे फैन्स से कनेक्ट हैं वो मेरे लिए काफी स्पेशल होती हैं।"  "घर की इंटीरियर अभी कम्पलीट नहीं हुआ है। अभी घर में थोड़ा और काम होना बाकी है। जैसा की मैंने बताया घर काफी स्पेशियस है ऐसे में हम इसमें और क्रिएटिविटी जोड़ सकते हैं।"

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

:

Digangana Suryavanshinew house

loading...