main page

मुंबई से दिल्ली पहुंची 'दिल तो हैप्पी है जी' फेम डोनल बिष्ट, तस्वीरें शेयर एक्ट्रेस ने बताई घर पहुंचने की खुशी

Updated 07 June, 2020 06:08:10 PM

''दिल तो हैप्पी है जी'' फेम एक्ट्रेस डोनल बिष्ट मुंबई से दिल्ली की पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दिल तो हैप्पी है जी' फेम एक्ट्रेस डोनल बिष्ट मुंबई से दिल्ली की पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस मुंबई के एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं। फोटोज में डोनल चेहरे पर मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने एक बड़ा सूटकेस और तीन बड़े बैग्स कैरी किए हुए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आखिरकर मैं दिल्ली के लिए रवाना हो गई, ''देखो उन्होंने मुझे महामारी से बचने के लिए क्या पहनाया था. जिंदगी एकदम अलग सी हो गई है।''

Bollywood Tadka
बता दें डोनल दिल्ली की रहने वाली है और इस कोरोना काल में वो अपनी फैमिली के पास वापस लौट गई हैं। काम की बात करें तो डोनल सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी मेहरा का किरदान में नजर आईं थीं। इसके अलावा वो रूप: मर्द का नया स्वरुप और एक दीवाना था जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Edited By: suman prajapati

Dil To Happy Hai JiDonal BistDelhiMumbaiTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...