main page

Health Update: दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, जल्द होगी घर वापसी

Updated 02 July, 2021 04:28:07 PM

दिलीप कुमार को सांस लेने की तकलीफ के चलते फिर से मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए कामनाएं कर रहे हैं। लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के मुताबिक अब दिग्गज की हालत में काफी सुधार आ चुका है। इस खबर की पुष्टि उनके फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने की है।  फैजल फारुकी के  अनुसार,फिलहाल दिलीप साहब की हालत बेहतर है। अगले एक दो दिन में उन्हें हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इस राहत भरी खबर के साथ उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिलीप कुमार को सांस लेने की तकलीफ के चलते फिर से मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए कामनाएं कर रहे हैं। लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के मुताबिक अब दिग्गज की हालत में काफी सुधार आ चुका है। इस खबर की पुष्टि उनके फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने की है। 

 


फैजल फारुकी के  अनुसार,फिलहाल दिलीप साहब की हालत बेहतर है। अगले एक दो दिन में उन्हें हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इस राहत भरी खबर के साथ उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।


बता दें, 98 के दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते कुछ ही दिनों बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी कंडीशन को देखते हुए डॉक्टरों में उन्हें आईसीयू में रखा था। डॉक्टर की सलाह पर अभी कुछ दिन और हॉस्पिटल में रहेंगे। फैजल फारूकी ने बताया कि फैमिली ने सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया जताया है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Dilip KumarhealthimprovesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...