main page

दुखदः दिलीप कुमार की बहन सईदा खान का लंबी बीमारी के बाद निधन

Updated 26 September, 2023 12:59:02 PM

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार जुलाई, 2021 में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। भाई के निधन के दो साल बाद अब उनकी बहन सईदा खान भी इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। सईदा अपने भाई दिलीप कुमार के बेहद करीब थी, लेकिन लंबी बीमारी से जूझने के बाद वह भी इस दुनिया से चल बसीं। उनके निधन से परिवार में सन्नाटा पसर गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार जुलाई, 2021 में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। भाई के निधन के दो साल बाद अब उनकी बहन सईदा खान भी इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। सईदा अपने भाई दिलीप कुमार के बेहद करीब थी, लेकिन लंबी बीमारी से जूझने के बाद वह भी इस दुनिया से चल बसीं। उनके निधन से परिवार में सन्नाटा पसर गया है।


Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक, दिलीप कुमार की बहन सईदा खान लंबे समय से बीमार थीं। काफी समय से बीमारी से जूझने के बाद वह दुनिया को अलविदा कह गईं। हालांकि, सईदा के निधन पर अब तक उनकी भाभी और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 

बता दें, सईदा की शादी फिल्म मेकर महबूब खान के बेटे इकबाल खान से हुई थी। महबूब खान ने मदर इंडिया और अंदाज जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। वहीं, सईदा के पति इकबाल महबूब स्टूडियो के ट्रस्टी और एक मशहूर फिल्म मेकर थे। हालांकि, परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया उनका भी 2018 में निधन हो गया था जिसके बाद सईदा की बेटी इल्हाम और बेटा साकिब उनकी देखभाल करते थे। उनके बेटे साकिब भी अपने पिता की तरह फिल्म मेकर हैं। वहीं उनकी बेटी इल्हाम एक राइटर हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Dilip KumarsisterSaeeda Khanpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...