main page

मीका के बाद अब दिलजीत दोसांझ पर बैन होने का खतरा, पाकिस्तान समर्थित इवेंट में करने वाले थे परफॉर्म

11 September, 2019 01:50:54 PM

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ को सिने बॉडी, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने अमेरिका में एक शो में प्रदर्शन नहीं करने के लिए कहा है। जिसके पीछे वजह ये है कि ये इवेंट पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी द्वारा कराया जा रहा है

बॉलीवुड तड़का टीम। सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ को सिने बॉडी, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने अमेरिका में एक शो में प्रदर्शन नहीं करने के लिए कहा है। जिसके पीछे वजह ये है कि ये इवेंट पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी द्वारा कराया जा रहा है। दिलजीत को 21 सितंबर को शो में परफॉर्म करना था।

Bollywood Tadka, diljit
फॉरेन मिनिस्ट्री को भेजे एक लैटर में, FWICE ने अनुरोध किया कि यदि वह इस ट्रिप को कैंसल नहीं करते है, तो दिलजीत और उनके ग्रुप का वीजा रद्द कर दिया जाना चाहिए।

Bollywood Tadka, diljit

FWICE द्वारा शेयर की गई एक प्रेसनोट में कहा गया है, “FWICE को हमारे आर्टिस्ट, सिंगर्स, डांसर्स, एंकरों और अन्य कलाकारों की गहरी चिंता है। हमारे आर्टिस्ट जानबूझकर पाकिस्तान और पाक कलाकारों द्वारा कराए जा रहे इवेंट्स में सख्त चेतावनी के बावजूद परफॉर्म कर रहे हैं। हमें अपने विश्वसनीय स्रोतों से यह भी पता चला है कि एक्टर सैफ अली खान और सिंगर श्रेया घोषाल स्पेशली अमेरिका में परफॉर्म कर रहे हैं, जो पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी द्वारा कराया जा रहा है। 

Bollywood Tadka, diljit

इसमें कहा गया है, “हमने अभी हाल ही में एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ का एक पोस्टर देखा है, जो रेहान सिद्दीकी (एक पाकिस्तानी) द्वारा आयोजित हैं। हम उनकी भावनाओं और हमारे राष्ट्र की गरिमा के हित में उनकी इस प्रतिबद्धता को रद्द करने के लिए भी लिख रहे हैं। ”

Bollywood Tadka, diljit

बॉडी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे "इस तरह के कलाकारों के लिए जीरो टॉलरेंस रखते हैं और इसे अपने देश के साथ गद्दारी मानते हुए इसकी निंदा करते हैं"। पिछले महीने, सिंगर मीका सिंह को पाकिस्तान के कराची में एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिए अखिल भारतीय सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) द्वारा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था। वह कार्यक्रम पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के करीबी रिश्तेदार द्वारा आयोजित किया गया था। मीका को बाद में इसके लिए बॉडी से माफी मांगनी पड़ी थी।


Diljit DosanjhUS ShowPak NationalFilm BodyVisaFWICEBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...