main page

SSR Case: मिसिंग पेमेंट पर दिनेश विजान की कंपनी का बयान 'हमने सुशांत को कोई 17 करोड़ का पेमेंट नहीं किया'

22 November, 2020 04:46:31 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस ने बीते दिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में खुलासा हुआ था कि सुशांत की फिल्म राब्ता के लिए उन्हें 17 करोड़ का पेमेंट किया गया था। अब हाल ही में इस मामले पर दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स के प्रवक्ता ने सफाई पेश की है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि दिनेश विजान या उनकी कंपनी ने सुशांत को कोई 17 करोड़ रुपये का पेमेंट नहीं किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस ने बीते दिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में खुलासा हुआ था कि सुशांत की फिल्म राब्ता के लिए उन्हें 17 करोड़ का पेमेंट किया गया था। अब हाल ही में इस मामले पर दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स के प्रवक्ता ने सफाई पेश की है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि दिनेश विजान या उनकी कंपनी ने सुशांत को कोई 17 करोड़ रुपये का पेमेंट नहीं किया था।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रवक्ता ने बताया है कि जो जानकारी आपको मिली है या आपने पब्लिश की है, वह झूठ है। विश्वास करने से पहले जान लें मैडॉक फिल्म्स ने हंगरी में सुशांत को कोई पेमेंट नहीं किया था। जैसा कि आर्टिकल्स में दावा किया जा रहा है, मैडॉक को सुशांत की फीस के तौर पर कोई 17 करोड़ रुपये भी नहीं मिले हैं या हंगरी से कोई पैसा मिला है। हमने सुशांत को फिल्म राब्ता के लिए एग्रीमेंट के मुताबिक पूरा पेमेंट कर दिया था जिसे उन्होंने हमारे साथ साइन किया था और यह पेमेंट उन्हें भारत में किया गया था।

Bollywood Tadka
इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि  'हमने सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स सबूत के तौर पर ईडी को सौंप दिए हैं। यहां यह बात बताना जरूरी है कि हंगरी में हुई शूटिंग के सारे पेमेंट और खर्च टी-सीरीज के द्वारा उठाए गए थे। आप इस बात को टी-सीरीज से कंफर्म कर सकते हैं। स्टेटमेंट में ये भी कहा गया है कि दिनेश विजान की कंपनी पूरे तौर पर ईडी के साथ जांच में सहयोग कर रही है।

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत सिंह केस में मनी लॉन्ड्रिंग का ऐंगल सामने आने के बाद ईडी ने 14 अक्टूबर को प्रड्यूसर दिनेश विजान से पूछताछ की थी। इस दौरान ईडी ने सुशांत को हुए पेमेंट के मिसिंग होने के बारे में पूछताछ की थी। इन दिनों दिनेश विजा दुबई में हैं और कहा जा हा है कि वहां उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ऐसी स्थिति में भारत वापस नहीं आ सकते हैं। वह जल्द ही भारत वापस लौटेंगे जिसके बाद उनसे दोबारा ईडी पूछताछ कर सकती है।


Dinesh VijancompanyStatementmissing paymentsushant singhBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...