main page

भाभी हो तो ऐसी..प्यारी नंनद के लिए दीपिका ने अपने हाथों से बनाया केक, ट्रेन में सेलिब्रेट किया बर्थडे

Updated 24 December, 2021 11:22:42 AM

''ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्हें अक्सर ससुराल वालों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में दीपिका अपने शौहर और एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ यूपी के मौदहा शहर पहुंची। मौदहा में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने रिश्तेदारों से मिलने पहुंचे हैं। इस दौरान दीपिका के साथ उनकी नंनद सबा भी थी। दीपिका ने अपनी फैमिली संग ट्रेन से  मौदहा का सफर तय किया। इस ट्रिप में उन्होंने  ननद का बर्थडे भी सेलिब्रेट किय

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्हें अक्सर ससुराल वालों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में दीपिका अपने शौहर और एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ यूपी के मौदहा शहर पहुंची।

Bollywood Tadka

मौदहा में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने रिश्तेदारों से मिलने पहुंचे हैं। इस दौरान दीपिका के साथ उनकी नंनद सबा भी थी। दीपिका ने अपनी फैमिली संग ट्रेन से  मौदहा का सफर तय किया। इस ट्रिप में उन्होंने  ननद का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

प्यारी ननंद के लिए दीपिका ने अपने हाथकेक बनाया था। दीपिका ये केक ट्रैन में लेकर आई थीं।

Bollywood Tadka

रात के 12 बजते ही सबा ने अपनी भाभी और भाई के साथ केक कट किया। दीपिका सबा को अपने हाथ से केक खिलाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

जैसे ही धूप निकली वैसे ही शोएब इब्राहिम छत पर जा पहुंचे। यहां पर शोएब इब्राहिम ने सर्दी की धूप का पूरा मजा लिया।

Bollywood Tadka

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात शो ससुराल सिमर का के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला।

Bollywood Tadka

दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

Content Writer: Smita Sharma

dipika kakarcelebratesuster in LawSabaBirthdayShoaib IbrahimBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...