main page

इकलौती ननद की शादी के लिए दीपिका कक्कड़ ने पानी की तरह बहाया पैसा,  दुल्हनिया के लिए बनवा डाले 100 आउटफिट

Updated 23 September, 2022 12:20:13 PM

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के ससुराल में जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं। दीपिका की ननद सबा इब्राहिम दुल्हन बनने वाली हैं। कुछ समय पहले ही सबा इब्राहिम ने एक पोस्ट शेयर करके इस बात का ऐलान किया था। शोएब इब्राहिम ने अपने ब्लॉग में फैंस की मुलाकात घर के होने वाले जमाई खालिद मियाज से करवाई थी। परिवार के लोग खालिद मियाज को प्यार से सनी बुलाते हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के ससुराल में जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं। दीपिका की ननद सबा इब्राहिम दुल्हन बनने वाली हैं। कुछ समय पहले ही सबा इब्राहिम ने एक पोस्ट शेयर करके इस बात का ऐलान किया था। शोएब इब्राहिम ने अपने ब्लॉग में फैंस की मुलाकात घर के होने वाले जमाई खालिद मियाज से करवाई थी। परिवार के लोग खालिद मियाज को प्यार से सनी बुलाते हैं।

Bollywood Tadka

शोएब इब्राहिम ने फैंस को बताया था कि सबा और खालिद मियाज एक दूसरे को 6 साल से जानते हैं। दोनों लव मैरिज कर रहे हैं। दोनों का परिवार बड़ी ही मुश्किल से इस रिश्ते के लिए माना है। इसी बीच दीपिका कक्कड़ अपनी ननद की शादी की तैयारियों में जुट गई हैं।

Bollywood Tadka

इकलौती ननद की शादी में दीपिका कोई भी कमी नहीं छोड़ने वाली हैं। ऐसे में वह पानी की तरह पैसा बहा रही हैं। दीपिका कक्कड़ ने सबा की शादी के लिए कपड़े खरीदने शुरू कर दिए हैं। खबरों की मानें तो दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद की शादी के लिए एक साथ 100 जोड़ी कपड़े खरीद डाले हैं।

Bollywood Tadka

जी हां,सही सुना आपने...। कुछ समय पहले ही दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक ब्लॉग शेयर किया है। इस ब्लॉग में दीपिका कपड़ों की खरीददारी करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने अपनी ननद की पसंद के 100 कपड़े ले डाले। दीपिका कक्कड़ का ननद को लेकर प्यार देखकर फैंस काफी खुश हैं। 

 

गौलतलब है कि दीपिका शादी के बाद अपनी ससुराल के लोगों का बेहद ख्याल रखती हैं। दीपिका ने सबा की शादी की सभी जिम्मेदारियां उठा रखी हैं। दीपिका शादी के हर काम में हाथ बंटा रही हैं। यही वजह है कि फैंस दीपिका कक्कड़ को आइडियल बहू बताते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Dipika KakarDesign100 outfitsBride To beSaba IbrahimLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...