main page

'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका ने अपने हाथ पर गुदवाया अपने और पति के नाम का टैटू, बोलीं 'मेरी खुशियों का कारण'

Updated 19 November, 2020 04:44:54 PM

टीवी शो ''ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्क़ड सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े देती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्क़ड सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े देती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।  

Bollywood Tadka


बता दें दीपिका कक्कड़ ने अपने हाथ पर अपने और पति शोएब का मिक्स नाम 'शोएइका' का टैटू गुदवाया है। इस फोटो में दीपिका अपने हाथ पर बना हुआ टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे जीवन में सभी ख़ुशियों का कारण #allhamdulillah #blessed।  


कपल की बात करें तो शोएब और दीपिका की मुलाकात शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी और वहीं दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में   पारंपरिक तौर तरीके से शादी कर ली। 
: suman prajapati

dipika kakartattoohusbandTelelvision NewsTelelvision News and GossipBox Office Masala NewsTelelvision Celebrity Newsentertainment news

loading...