main page

फिल्म 'पलटन' के डायरेक्टर पर आरोप, गुरमीत चौधरी समेत इन स्टार्स की नहीं दी फीस

Updated 26 February, 2019 11:48:02 AM

मल्टी स्टारर फिल्म ''पलटन'' पिछले साल रिलीज हुई थी। इसका डायरेक्शन जेपी दत्ता ने किया था। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन का ज‍िम्मा जेपी दत्ता के प्रोडक्शन हाउस ने संभाला था। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक विवाद सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक अभी तक फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स और टेक्नीश‍ियन को उनकी फीस नहीं दी गई है।

मुंबई: मल्टी स्टारर फिल्म 'पलटन' पिछले साल रिलीज हुई थी। इसका डायरेक्शन जेपी दत्ता ने किया था। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन का ज‍िम्मा जेपी दत्ता के प्रोडक्शन हाउस ने संभाला था। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक विवाद सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक अभी तक फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स और टेक्नीश‍ियन को उनकी फीस नहीं दी गई है। 

 

Bollywood Tadka


स्पॉटबाय के र‍िपोर्ट के मुताब‍िक फिल्म के र‍िलीज हो जाने के बाद अब तक स्टार गुरमीत चौधरी, स‍िद्धांत कपूर, लव स‍िन्हा समेत कई लोगों को उनकी फीस नहीं मिली है। डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी न‍िध‍ि ने इस बात का वादा किया था कि वो जल्द सभी समस्याओं को सुलझा देंगी। लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि जब भी न‍िध‍ि से बाकी पैसों के बारे में कहा जाता है वो अगली तारीख देती हैं। बता दें कि जी स्टूड‍ियो इस फिल्म में पार्टनर था, उनकी तरफ से जेपी दत्ता को तय अमाउंट दी जा चुकी है। अब जेपी दत्ता को पैसे देने की बारी है। लेकिन उनकी तरफ से ये मामला खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। जब इस बारे में न‍िध‍ि दत्ता से पूछा गया तो उनका कहना है कि ये सारी बातें महज झूठ हैं। सभी को उनकी फीस दी जा चुकी है।

 

Bollywood Tadka


गुरमीत चौधरी का बयान


न‍िधि दत्ता की इन बातों को फिल्म के एक्टर गुरमीत ने नकारते हुए कहा है कि मुझे अब तक मेहनताना नहीं द‍िया गया है। मेरे स्टॉफ को भी फीस नहीं चुकाई गई है। इस मामले पर फ‍िल्म में काम करते वाले शत्रुघ्न स‍िन्हा के बेटे लव और शक्त‍ि कपूर के बेटे स‍िद्धांत ने पूरी तरह से चुप्पी बनाए रखी है।


 

: Konika

j p duttagurmeet choudharypaltanlove sinhaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...