main page

मौत और जिंदगी की जंग हारे डायरेक्टर निशिकांत कामत, 50 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 18 August, 2020 10:19:41 AM

अस्पताल में पिछले कई दिनों से मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है। वे अभी सिर्फ 50 साल के थे। लिवर सिरोसिस बीमारी से पीड़ित निशिकांत सोमवार शाम दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस और स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्

बॉलीवुड तड़का टीम. अस्पताल में पिछले कई दिनों से मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है। वे अभी सिर्फ 50 साल के थे। लिवर सिरोसिस बीमारी से पीड़ित निशिकांत सोमवार शाम दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस और स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोमवार दोपहर निशिकांत के निधन की झूठी खबर के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था, जिसके बाद एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर बताया था कि उनके निधन की खबर झूठ है, वो वेंटिलेटर पर है और अभी जिंदा है। लेकिन निशिकांत मौत और जिंदगी की जंग ज्यादा देर तक न लड़ सके और हार गए। सोमवार शाम करीब 4 बजे उनका हैदरावाद के अस्पताल में ही निधन हो गया। इस बात की जानकारी फिर रितेश ने अपनी ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों के साथ शेयर की।

 

काम की बात करें तो निशिकांत फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने डायरेक्टर थे। वो अजय देवगन की दृश्यम, मुंबई मेरी जान और मदारी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके थे। इतना ही नहीं निशि फिल्मो में अपनी एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीत चुके थे।

 

 

Edited By: suman prajapati

directornishikant kamatno moreBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...