main page

PM केपी के बयान 'भगवान राम नेपाली हैं' पर डायरेक्टर ओनिर का रिएक्शन-'फिर आप कहेंगे वाल्मीकि भी नेपाल के थे'

14 July, 2020 01:00:58 PM

. मशहूर फिल्म डायरेक्टर ओनिर अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ओनिर अक्सर देश से जुड़े अहम मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। जो पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म डायरेक्टर ओनिर अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ओनिर अक्सर देश से जुड़े अहम मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। जो पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। दरअसल नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली अपने बयान में कहा कि भगवान राम नेपाली हैं, न कि भारत के। केपी का यह विवादित बयान ओनिर को रास नहीं आई और इसको लेकर ट्वीट कर दिया, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka


ओनिर ने पीएम केपी के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ''अगली बार आप कहेंगे कि वाल्मीकि भी नेपाल के थे। क्या किसी ने कभी सोचा था कि भगवान राम को भी नागरिकता से जुड़ी समस्या होगी।''


बता दें नेपाल के प्रधानमंत्री ने अपने निवास पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि भगवान राम नेपाल के हैं। भारत में नकली अयोध्या है। भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या, भारत के उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि नेपाल के बाल्मिकी आश्रम के पास है।


 


DirectorOnirreactionnepalPMKPstatementlordramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...