main page

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, मशहूर डायरेक्टर सचिदानंदन उर्फ सैची का 48 की उम्र में निधन

Updated 19 June, 2020 10:02:55 AM

क के बाद एक मशहूर हस्तियों के निधन की खबर लोगों को बड़ा झटका दे रही है। हाल ही में खबर सामने आई है कि मशहूर मलयालम लेखक-निर्देशक के.आर. सचिदानंदन उर्फ सैची इस दुनिया में नहीं रहे। सैजी का गुरूवार शाम कोची में निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक के बाद एक मशहूर हस्तियों के निधन की खबर लोगों को बड़ा झटका दे रही है। हाल ही में खबर सामने आई है कि मशहूर मलयालम लेखक-निर्देशक के.आर. सचिदानंदन उर्फ सैची इस दुनिया में नहीं रहे। सैजी का गुरूवार शाम कोची में निधन हो गया।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक के.आर. सचिदानंदन दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे। मंगलवार को उनकी तबीयत बहुत नाजुक थी और उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। सैची को जिस वक्त दिल का दौरा पड़ा, उस वक्त वह कमर में हुई सर्जरी से उबर ही रहे थे। 

Bollywood Tadka


सैची साउथ सिनेमा ने अपने शानदार काम के लिए जाने जाते थे। उन्होंने साल 2015 में डायरेक्टर के तौर पर सिनेमा में डेब्यू किया था। 13 साल के अपने फिल्म करियर के दौरान सैची ने Sachi-Sethu, Chocolate, Robinhood, Makeup Man और  Seniors जैसी मशहूर फिल्मों को लिखा था।
 

Edited By: suman prajapati

directorSachidanandanSachyno moreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...