main page

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ पर काम करेंगे डायरेक्टर संजय, फिल्म बनाकर दिवंगत को देंगे श्रद्धांजलि

09 January, 2021 12:48:23 PM

सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अभी भी उनकी यादों का सिलसिला जारी है। फैंस अक्सर उन्हें किसी न किसी मौके पर सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते रहते हैं। इसी बीच डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान ने भी उन्हें अलग और खास अंदाज में श्रद्धांजलि का फैसला किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अभी भी उनकी यादों का सिलसिला जारी है। फैंस अक्सर उन्हें किसी न किसी मौके पर सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते रहते हैं। इसी बीच डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान ने भी उन्हें अलग और खास अंदाज में श्रद्धांजलि का फैसला किया है।  

Bollywood Tadka

दरअसल सुशांत सिंह फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आने वाले थे। इस फिल्म में उन्हें अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाना था, लेकिन इसका बजट बड़ा होने के चलते मेकर्स ने फिल्म को टाल दिया था।

Bollywood Tadka


अब हाल ही में डायरेक्टर संजय पूरन ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट थी। मैं अभी इस पर काम शुरू नहीं कर रहा, क्योंकि सुशांत को गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है और जब भी ये फिल्म बनेगी तो ये सुशांत को श्रद्धांजलि होगी। मैं सुशांत के बदलने के बारे नहीं सोच सकता क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रीप्ट से बेहद लगाव था।

Bollywood Tadka

 

संजयने कहा, सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री से सबसे करीबी दोस्त संजय उनके साथ इंडिया की पहली स्पेस फिल्म बनाना चाहते थे। फिल्म के कैरेक्टर की तैयारी के लिए सुशांत 2018 में नासा भी गए थे। लेकिन बजट की वजह से यह फिल्म रुकती रही। फिर सुशांत की मौत के बाद संजय ने इस फिल्म पर काम करना बंद कर दिया था। अब संजय इस फिल्म के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं।

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए इस फिल्म के लीड रोल के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश करना दिल को दुखा देने वाला है। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करना भी बाकी है। साथ ही नए लीड एक्टर की तलाश भी जारी है। संजय मानते हैं कि सुशांत की जगह किसी और को कास्ट करना उनके लिए आसान काम नहीं नहीं है।
बता दें, फिल्म ‘चंदा माम दूर के’ की घोषणा साल 2017 में की गई थी। वहीं ये भी बता दें कि ये पहला मौका होगा जब भारत में अंतरिक्ष यात्रियों को उनके मिशन पर फिल्माया जाएगा। 


   


DirectorSanjay puran singh chauhantributeSushant singh rajputChanda Mama Door KeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...