main page

शाहरुख की 'पठान' के सेट पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने असिस्टेंट को जड़ा थप्पड़, बढ़ा विवाद तो बीच म

20 January, 2021 05:15:56 PM

मशहूर एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ''पठान'' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन शूटिंग के बीच हाल ही में मेकर्स के बीच झड़प हो गई है। झगड़े को देखते हुए कुछ देर के लिए सेट पर शूटिंग रोक दी गई है। लेकिन, ये झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, आप भी यहीं जानना चाहते हैं न?

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन शूटिंग के बीच हाल ही में मेकर्स के बीच झड़प हो गई है। झगड़े को देखते हुए कुछ देर के लिए सेट पर शूटिंग रोक दी गई है। लेकिन, ये झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, आप भी यहीं जानना चाहते हैं न? तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है मामला...

Bollywood Tadka

 

दरअसल, 'पठान' के सेट पर इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और एक असिस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि थप्पड़ भी चल गए। ऐसे में माहौल को ठीक रखने के लिए सेट पर एक दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है।

Bollywood Tadka

 

इस घटना को लेकर 'पठान' से जुड़े सूत्र ने बताया कि एक असिस्टेंट सेट पर अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था। साथ ही वह सिद्धार्थ आनंद की बातें भी नहीं मान रहा था। ऐसे में सिद्धार्थ को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया कि कैसे एक सहायक काम के दौरान अजीबो-गरीब व्यवहार कर रहा था।

Bollywood Tadka

 

वह यह भी चाहते थे कि काम के दौरान सभी के फोन दूर रहें, लेकिन असिस्टेंट ने उनके एक भी अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया। सिद्धार्थ ने कुछ दिनों तक उस असिस्टेंट के व्यवहार को झेला और उसका सामना भी किया। लेकिन बात बढ़ती- बढ़ती बढ़ गई और दोनों के बीच बहस हो गई।   

सूत्र ने आगे बताया, "ब्रेक के बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई. वह असिस्टेंट लगातार सिद्धार्थ   को गालियां दिये जा रहा था और बाकी वर्कर्स से उनकी बुराइयां कर रहा था। यह बात सिद्धार्थ तक पहुंच गई, जिससे वो गुस्से में लाल हो गए। वह बाहर आए और उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। वहीं, सामने खड़े व्यक्ति ने भी बदले में सिद्धार्थ को एक थप्पड़ मार दिया। ऐसे में शूटिंग के सेट पर ही दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इस चीज को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को एक दिन के लिए रोक दिया गया। सूत्र की माने तो उस असिस्टेंट को जॉब से भी निकाल दिया गया है।
 

 
 


DirectorSiddharth Anandfightassistantshahrukh khanPathanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...