main page

दर्दनाकः फिल्म निर्देशक के 20 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत, बाइक की टैंकर से टक्कर के कारण हुआ भयंकर एक्सीडेंट

Updated 04 July, 2021 12:50:14 PM

फिल्म इंडस्ट्री और टीवी की दुनिया से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बीते दिनों मंदिरा बेदी की पति की खबर ने सबको हिला कर रख दिया और फिर कल डायरेक्टर राजू साप्ते के सुसाइड की खबर ने सबको चौका दिया। वहीं अब कन्नड़ फिल्म निर्देशक पेरामपल्ली के 20 साल के बेटे की मौत से सबको बड़ा झटका लगा है। पेरामपल्ली के बेटे की शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मयूर के रूप में हुई है, मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसका निधन हो

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री और टीवी की दुनिया से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बीते दिनों मंदिरा बेदी की पति की खबर ने सबको हिला कर रख दिया और फिर कल डायरेक्टर राजू साप्ते के सुसाइड की खबर ने सबको चौका दिया। वहीं अब कन्नड़ फिल्म निर्देशक पेरामपल्ली के 20 साल के बेटे की मौत से सबको बड़ा झटका लगा है। 


पेरामपल्ली के बेटे की शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मयूर के रूप में हुई है, मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसका निधन हो गया।


ब्यादरहल्ली पुलिस ने बताया कि मयूर अपनी बाइक पर तेज रफ्तार में था। वह 300 सीसी की मोटर बाइक चला रहा था, इसलिए तेज गति के कारण, वह पीछे से इस टैंकर से टकरा गया और प्रभाव के कारण अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।"


20 साल के बेटे के यूं अचानक और दर्दनाक तरीके से दुनिया से चले जाने से पेरामपल्ली और उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है।
पेरामपल्ली के काम की बात करें तो उन्होंने सुपरहिट तुलु फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया है। पेरामपल्ली ने फरवरी 2021 में कन्नड़ फिल्म, सॉल्ट, एक कॉमेडी-क्राइम थ्रिलर का भी निर्देशन किय है।


 


directorSuryoday Perampallisondiesroad accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...