main page

Valentine: दिशा ने लगाई राहुल वैद्य और अपने रिश्ते पर मोहर,नेशनल टीवी पर किया प्यार का इजहार

Updated 13 February, 2021 01:13:39 PM

वैलेंटाइंस डे वीक चल रहा है और खास बात ये है कि ये दिन संडे को पड़ रहा है। इस मौके पर टीवी पर कई शोज में प्यार का तड़का लगाया जा रहा है। ऐसे में बिग बाॅस 14 में भी प्यार का रंग देखने को मिला। शो में राहुल वैद्द की लेडी लव और एक्ट्रेस दिशा परमार की एंट्री होगी। इस दौरान का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिशा को घर में देख राहुल काफी इमोशनल हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं राहुल घुटने के बल बैठ कर दिशा को प्रपोज करते हैं। वहीं दिशा हाथ में एक कार्ड पकड़ नेशनल टीवी पर राहुल से अ

मुंबई: वैलेंटाइंस डे वीक चल रहा है और खास बात ये है कि ये दिन संडे को पड़ रहा है। इस मौके पर टीवी पर कई शोज में प्यार का तड़का लगाया जा रहा है। ऐसे में बिग बाॅस 14 में भी प्यार का रंग देखने को मिला। शो में राहुल वैद्द की लेडी लव और एक्ट्रेस दिशा परमार की एंट्री होगी।

Bollywood Tadka

इस दौरान का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिशा गिलास के बने एक कमरे के जरिए राहुल से मिलीं। दोनों एक-दूसरे को एकटक देखते रहे। दिशा को देख राहुल रोने लगे। दिशा राहुल से बोलीं- 'इससे अच्छा दिन और नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं।' इसके बाद दोनों गिलास वॉल के जरिए एक-दूसरे को लिप किस करते हैं।

Bollywood Tadka

राहुल फिर एक बार दिशा परमार को प्रपोज करते हैं। वह अपने घुटनों पर बैठकर दिशा से पूछते हैं- दिशा विल यू मैरी मी (दिशा मुझसे शादी करोगी?। इसके जवाब में  दिश कहती हैं- 'हां मैं तुमसे शादी करूंगी। आई लव यू ए लॉट।  इसके बाद दोनों शीशे के बीच ही किस करते हैं और एक-दूसरे को आई लव यू कहते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को उनके जन्मदिन के मौके पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था।हालांकि दिशा ने उस वक्त कोई जवाब नहीं दिया था, मगर अब शो में आकर एक्ट्रेस ने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। 

Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Content Writer: Smita Sharma

disha parmarbigg boss 14rahul vaidyavalentine dayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...