main page

बेटी संग दिशा परमार का पहला हल्दी कुमकुम, प्लाजो सूट..झुमके..मंगलसूत्र में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 08 February, 2024 12:48:25 PM

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। दिशा परमान बीते साल सितंबर में एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं जिसका नाम नव्या रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा की सारी दुनिया उसी में समां गईं। वह अक्सर अपनी लाडली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

बेटी संग दिशा परमार का पहला हल्दी कुमकुम, प्लाजो सूट..झुमके..मंगलसूत्र में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस 

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। दिशा परमान बीते साल सितंबर में एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं जिसका नाम नव्या रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा की सारी दुनिया उसी में समां गईं। वह अक्सर अपनी लाडली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, हाल ही में दिशा का हल्दी कुमकुम हुआ है।

Bollywood Tadka

 

खास बात ये है कि मां बनने के बाद उनका बेटी संग ये पहला हल्दी कुमकुम था जो कि उनकी दोस्त ऐश्वर्या के घर पर किया गया। सामने आई तस्वीरों में दिशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो दिशा वाइन सूट में बेहद ही प्यारी लगी रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग बनारसी दुपट्टा पेयर किया था। अपने इस लुक को दिशा ने हैवी गोल्डन झुमकों के साथ कंपलीट किया। इस दौरान दिशा के गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दिया। वहीं नन्हीं नव्या ग्रीन कलर का फ्रॉक और व्हाइट हेयरबैंड लगाए बेहद ही क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में नव्या मां की बाहों में सोईं दिख रही हैं। हर बार की तरह नव्या के चेहरे को इमोजी से ढका हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में दिशा ने अपने पोस्टपार्टम पीरियड को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वे बेटी की डिलीवरी के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और बहुत रोती थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Disha ParmarHaldi KumkumfunctionDaughterNavyaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...