main page

हाथों में मेहंदी क्राॅप टाॅप के साथ साइड कट स्कर्ट में दिखी दिशा परमार, 'मिसेज वैद्य' के स्टाइलिश अवतार ने चुराया फैंस का चैन और करार!

Updated 08 October, 2021 08:39:06 AM

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री की उन हसीनानों में से एक हैं जो अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर साड़ी और सिंपल सूट में दिखने वाली दिशा परमार की बिकिनी तस्वीरों ने कुछ दिन पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। अभी लोगों के जहन से दिशा का बिकिनी लुक निकला नहीं था कि एक्ट्रेस ने अब अपनी नई तस्वीरों से फैंस के दिलों का चैन चुरा लिया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री की उन हसीनानों में से एक हैं जो अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर साड़ी और सिंपल सूट में दिखने वाली दिशा परमार की बिकिनी तस्वीरों ने कुछ दिन पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। अभी लोगों के जहन से दिशा का बिकिनी लुक निकला नहीं था कि एक्ट्रेस ने अब अपनी नई तस्वीरों से फैंस के दिलों का चैन चुरा लिया है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दिशा  ग्रीन कलर क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग साइट कट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। दिशा इस लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। मिसेज वैद्य ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। हाथों में लगी मेहंदी  उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 दिशा परमार ने इसी साल 16 जुलाई को बिग बाॅस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य संग शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के दौरान प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।इसके बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो दिशा इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 में नजर आ रही हैं। शो में उनके साथ नकुल मेहता है। इससे पहले दोनों 8 साल पहलेप्यार का दर्द है मीठी-मीठा प्यारा प्यारा में नजर आ चुके हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

disha parmarlooks stylishLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...