main page

दिशा परमार की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, लाडो रानी को प्यार से निहारते दिखे पापा राहुल वैद्य

Updated 26 September, 2023 04:10:56 PM

टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि दोनों हाल ही में अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसे वह बीते दिनों अस्पताल से अपने घर ले आए हैं। इसी बीच पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे राहुल ने अपनी लाडली संग एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि दोनों हाल ही में अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसे वह बीते दिनों अस्पताल से अपने घर ले आए हैं। इसी बीच पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे राहुल ने अपनी लाडली संग एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।


Bollywood Tadka

 

राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बेटी संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी बिटिया रानी की तरफ प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। उनके चेहरे पर इस दौरान पापा बनने की खुशी साफ झलक रही है। वहीं नन्हीं परी का फोटो में चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने 'लव यू' लिखा है।

Bollywood Tadka
 


इसके पहले राहुल ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पिता अपनी पोती के साथ खेलते दिखे थे। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, ''दादा जी अपनी पोती के साथ खेलते हुए, इससे बड़ा सुख नहीं हो सकता...।'

 

बता दें, दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 21 सितंबर को अपनी बेबी गर्ल का स्वागत किा था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर कर दी थी।  

Content Writer: suman prajapati

Disha ParmarRahul Vaidyadaughterfirst photosurfacedTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...