main page

शादी के बाद पहली बार दिशा परमार का दिखा बोल्ड अंदाज,बीच किनारे 'Mrs Vaidya' ने पिंक बिकिनी में ढाया कहर

Updated 24 September, 2021 11:14:08 AM

सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों पत्नी दिशा परमार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं।  राहुल वैद्य ने मालदीव में ही अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। स दौरान दिशा और राहुल दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। दिशा ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की। हमेशा सूट और साड़ी में दिखने वाली दिशा का मालदीव में बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों पत्नी दिशा परमार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं।  राहुल वैद्य ने मालदीव में ही अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। स दौरान दिशा और राहुल दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं।

Bollywood Tadka

दिशा ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की। हमेशा सूट और साड़ी में दिखने वाली दिशा का मालदीव में बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल, दिशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा पिंक बिकिनी में दिख रही हैं। बीच किनारे दिशा अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। दिशा की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही है। एक तस्वीर में दिशा पति राहुल के गालों पर किस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दिशा कुछ तस्वीरों में दिशा पति संग पूल में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह पति संग पूल में रिलेक्स कर रही हैं। वहीं उनके सामने रखी पूल ट्रे में ढेर सारा खाना रखा दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

इस खाने को शानदार अंदाज में सजाया हुआ है। दिशा की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही है। फैंस दिशा के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बर्थडे पर पति राहुल पर खूब लुटाया प्यार

पति राहुल के बर्थडे पर दिशा ने उनके साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। शेयर की गई इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। दिशा ने राहुल को कसकर गले लगाया हुआ था। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी के प्यारी, हैप्पी बर्थडे टू। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने तुम्हें पा लिया!'

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इसी साल 16 जुलाई को शादी रचाई थी। राहुल ने बिग बॉस 14 के घर में ही अपने प्यार का इजहार और ​​उन्हें प्रपोज किया था। बिग बॉस के बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए।

Bollywood Tadka

Disha Parmar

Bollywood Tadka

Disha Parmar

Bollywood Tadka

Disha Parmar

Content Writer: Smita Sharma

Disha Parmarsizzlingbikini avatarRahul VaidyaMaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...