main page

Pictures: पति राहुल वैद्य संग दिशा परमार की शाॅपिंग, Bowling Alley में मस्ती करता दिखा कपल

Updated 26 July, 2021 02:53:31 PM

''बिग बाॅस 14'' फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इस कपल को मुंबई में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो शाॅपिंग के दौरान दिशा  ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश लगी।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इस कपल को मुंबई में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शाॅपिंग के दौरान दिशा  ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश लगी।

Bollywood Tadka

दिशा अपने हाथों में लगी मेहंदी और लाल चूड़े को बखूबी से फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं राहुल की बात करें तो वह  शर्ट और व्हाइट जींस में कूल दिखे। कपल ने शेड्स के अपने लुक को पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

शापिंग के बाद खेली गेम्स

वहीं शाॅपिंग के बाद कपल ने दोस्तों संग भी जमकर मस्ती की।  शादी का एक हफ्ता बीत जाने के बाद दोनों अपने फ्रेंड्स के साथ गेट टुगेदर पर निकले। दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में भी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए. इस दौरान दिशा ब्लैक ड्रेस में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उनके गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दिया जो कि काफी खूबसूरत था। इस दौरान कपल  Bowling Alley में भी मस्ती करते नजर आया। कपल की ये तस्वीरें इस वक्त चर्चा का विषय बनी हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल ने पिछले साल दिशा को बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV❣️DPV (@dishul_23)

इसके बाद इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। दोनों ने 16 जुलाई को शादी की थी  जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

disha parmarrahul vaidyaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...