main page

बी-टाउन की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस हैं दिशा-मलाइका, डालें हसीनाओं की तस्वीरों पर एक नजर

Updated 12 January, 2020 01:24:59 PM

बी-टाउन हसीनाएं अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ये हसीनाएं अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। लोग हसीनाओं के फैशन को करीब से फाॅलो करते हैं। यहीं कारण है कि इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही धड़से से वायरल हो जाती हैं।

मुंबई: बी-टाउन हसीनाएं अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ये हसीनाएं अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। लोग हसीनाओं के फैशन को करीब से फाॅलो करते हैं। यहीं कारण है कि इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही धड़से से वायरल हो जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी और मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की बोल्ड एंड हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ही अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। हाल ही में दिशा और मलाइका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं हैं कि ये दोनों की इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फैशनलेबल एक्ट्रेसेस हैं। तो चलिए डालते हैं दिशा और मलाइका के लुक्स पर एक नजर...


Bollywood Tadka

दिशा पटानी

 

एक्ट्रेस दिशा पटानी को अक्सर रेस्टोरेंट, एयरपोर्ट, शाॅपिंग माॅल के बाहर देखा जाता है। इस दौरान उनका लुक हमेशा ही टाॅप पर रहता है। हाल ही में दिशा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट से साथ ब्लू शाॅर्ट्स में बोल्ड दिख रही हैं। दिशा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से पूरा किया है। मीडिया पर नजर पड़ते ही एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।


Bollywood Tadka

हम सभी जानते हैं दिशानी पटानी बॉलीवुड में सबसे फिट बॉडी में से एक हैं और उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें इस बात का सबूत हैं वह जब भी इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करती हैं, वह हमेशा गी चर्चा में आ जाती हैं।
Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा

वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को मुंबई के एक जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान मलाइका व्हाइट जैकेट और ग्रे शाॅर्ट्स में बेहद ही स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक को कैप से पूरा किया था। जिम के बाहर 46 की मलाइका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मलाइका इन दिनों अपनेी लव-लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन कपल को एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

: Smita Sharma

disha patanimalaika aroramost stylishB-townBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...