main page

दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ का ये रोमांटिक Look चुरा लेगा आपका दिल

Updated 07 April, 2019 08:14:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। बता दें दिशा और टाइगर की जोड़ी सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। जब-जब दोनों साथ दिखते हैं तो फैंस की धड़कने बढ़ जाती हैं। दोनों ने सबसे पहले ''बेफिक्रा'' गाने के लिए हाथ मिलिया था, जो लोगों को खूब पसंद आया

मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। बता दें दिशा और टाइगर की जोड़ी सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। जब-जब दोनों साथ दिखते हैं तो फैंस की धड़कने बढ़ जाती हैं। दोनों ने सबसे पहले 'बेफिक्रा' गाने के लिए हाथ मिलिया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। दर्शकों को उस गाने में दोनों का डांस काफी शानदार लगा था। इसके बाद टाइगर और दिशा बॉलीवुड फिल्म 'बागी-2' के लिए साथ आए, जो सिनेमाघरों में बम्पर कमाई करने में कामयाब रही। इन दोनों प्रोजेक्ट्स ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी कि टाइगर और दिशा की जोड़ी सफलता की गारंटी है।
Bollywood Tadka
हाल ही में दिशा और टाईगर दोनों पब्लिक प्लेस पर घूमते नज़र आएं। दोनों का लुक काफी शानदार दिखाई दे रहा है। दोनों फोटो के दौरान पोज देते हुए नजर आए।
Bollywood Tadka
दिशा और टाईगर दोनों काफी क्यूट सितारों में से एक है।

: Pawan Insha

disha patanitiger shroffbollywoodbollywood newsbollywood latest updatesbollywood hindi newsbollywood tadka

loading...