main page

Pics: दिशा पटानी के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें एक्ट्रेस का नॉटी लुक

Updated 23 January, 2020 01:40:30 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। दिशा पटानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जी हां, बता दें दिशा पटानी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। दिशा के ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। दिशा पटानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जी हां, बता दें दिशा पटानी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। दिशा के ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही है। 
Bollywood Tadka
बता दें दिशा पटानी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, और इन फोटो को लगभग सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि दिशा इन दिनों अपने 'मलंग' के लुक से छाई हुई हैं।
Bollywood Tadka
दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था तो अब उनकी फिल्म के एक बाद एक रिलीज होते सॉन्ग भी छा रहे हैं।
Bollywood Tadka
खास यह है कि दिशा पटानी अपने हर सॉन्ग में कुछ अलग अंदाज और स्टाइल के साथ दिख रही हैं।
Bollywood Tadka
दिशा पटानी का 'मलंग (Malang)' में बेहद ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

: Pawan Insha

Disha Patani Latest Photo Shootdisha patanidisha patani picsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...