main page

'मलंग' एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, किलर अंदाज में यूं साधे फैंस पर निशाने

Updated 15 March, 2020 03:58:29 PM

मलंग एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरों को फैंस के खूब लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलंग एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरों को फैंस के खूब लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में दिशा का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस डेनिम मिनी शॉर्ट्स और ब्लैक क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने ग्रीन शर्ट के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कातिलाना अदाओं में फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka
 
काम की बात करें तो एक्ट्रेस आशिमा छिब्बर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'के टीना' को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की फिल्म 'मलंग' रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। हाल ही में इस खुशी में फिल्म की स्कसेस पार्टी रखी गई थी।  


 

Edited By: suman prajapati

disha patanilookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...