main page

क्रॉप टॉप के साथ शॉल ओढ़े दिशा पटानी ने की गंगा आरती, यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- 'पू बनी पार्वती'

Updated 21 April, 2023 04:55:44 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। इसी बीच उन्होंने वहां गंगा आरती का लुत्फ उठाया, जिसका वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूजर्स को दिशा का पहनावा बिल्कुल पसंद नहीं आया है और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। इसी बीच उन्होंने वहां गंगा आरती का लुत्फ उठाया, जिसका वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूजर्स को दिशा का पहनावा बिल्कुल पसंद नहीं आया है और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka


दरअसल, वीडियो में दिशा पटानी क्रॉप टॉप के साथ शॉल ओढ़े गंगा आरती करती नजर आईं। वेस्टर्न लुक के साथ गंगा आरती करती एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को जरा भी रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'पू बनी पार्वती।' दूसरे ने लिखा, 'क्या उनके पीआर की तरफ से डैमेज कंट्रोल किया जा रहा है।' अन्य ने 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म में शाहरुख खान के डायलॉग को कोट किया, 'हमारी पू कपड़ों में कितनी अच्छी लगती है ना।' ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर दिशा पटानी पर तंज कसे।

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था। अब वह जल्द ही सागर ओम्ब्रे और पुष्कर ओझा की मूवी 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Disha PataniperformedGanga Aartishawlcrop topuserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...