main page

इंडियन आर्मी में ऑफिसर है इस एक्ट्रेस की बहन, दिखती है हू-ब-हू

Updated 19 April, 2019 11:42:06 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपनी लुक को लेकर चर्चा में रहती है। दिशा भी उन एक्ट्रेसेस में से एक है, जिनकी फैमिली बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखती। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल, कम ही लोगों को पता है कि दिशा की बहन खुशबू पाटनी भारतीय सेना में आधिकारी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपनी लुक को लेकर चर्चा में रहती है। दिशा भी उन एक्ट्रेसेस में से एक है, जिनकी फैमिली बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखती। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल, कम ही लोगों को पता है कि दिशा की बहन खुशबू पाटनी भारतीय सेना में आधिकारी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दिशा पहले ही कुछ इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि असल जिंदगी में वह अपनी बहन से प्रेरणा लेती हैं। वह उनका काफी सम्मान करती हैं। अब दिशा ने अपनी बहन की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लव और हार्ट का इमोजी भी बनाया है। बहन के लाइमलाइट में होने के बावजूद खुशबू ने अपनी प्राइवेसी मेनटेन की हुई है। 

 

Bollywood Tadka

 

दिशा के काम की बात करें वह जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगी। इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ लीड रोल में है। 
 

: Konika

disha patanisisters pictureindian armyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...