main page

ओरेंज ट्रैक सूट पहन घर से बाहर निकलीं दिशा पटानी, एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान

Updated 09 October, 2020 02:19:46 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस को लुक के कारण अकसर स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस को लुक के कारण अकसर स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ओरेंज कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने कलरफुल शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,लो बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में दिशा दूसरी बार सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

disha patanispottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...