main page

टाइगर संग डिनर डेट पर स्पॉट हुई दिशा पाटनी, शॉर्ट ड्रेस में दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 24 June, 2019 10:39:03 AM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी स्पॉट किया जाता है। हाल ही में बीती रात दोनों को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान जहां दिशा ने प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, इस अंदाज में दिशा हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लग रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी स्पॉट किया जाता है। हाल ही में बीती रात दोनों को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान जहां दिशा ने प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, इस अंदाज में दिशा हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लग रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं टाइगर कैजुअल लुक में नजर आए। इस समय टाइगर खुद गाड़ी ड्राइव कर गर्लफ्रेंड दिशा को डिनर करवाने पहुंचे थे।

 

Bollywood Tadka

 

कपल ने गाड़ी में बैठकर भी मुस्कुराते हुए पोज दिए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर के अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कृति सेनन नजर आई थीं। हाल ही में टाइगर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आई हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

disha patanispottedtiger shroffdinner dateBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...